18 वर्षीय डेवलपर आईओएस 4 को आईफोन ऐप के रूप में वापस लाता ह

दिलचस्प बात यह है कि जो ऐप OldiOS रहा है, वह iOS 4 के समय का है, जब Apple ने नवीनतम iOS 15 का बीटा वर्जन रोल आउट किया था।

 

An 18-year-old developer has revived ten-year-old iOS 4 as an app.
An 18-year-old developer has revived ten-year-old iOS 4 as an app.

Inportens

  • एक 18 साल के डेवलपर ने दस साल पुराने iOS 4 को ऐप के तौर पर रिवाइव किया है।
  • आईओएस 4 को वापस लाने वाले जेन का कहना है कि उन्हें अपने खाली समय में आईओएस के साथ छेड़छाड़ करना पसंद है।
  • ज़ेन ने यह भी कहा कि ऐप पूरी तरह कार्यात्मक है और इसे दूसरे ओएस के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

क्या आपको याद है कि आईओएस 4 कैसा दिखता था? अगर आपको याद नहीं है तो चिंता करें क्योंकि अब एक आईफोन ऐप है जो आपको आईओएस 4 की याद दिलाएगा। एक 18 वर्षीय डेवलपर ने दस वर्षीय आईओएस 4 को ऐप के रूप में पुनर्जीवित किया है। दिलचस्प बात यह है कि ओल्डओएस ऐप उस समय आईओएस 4 में वापस गया जब ऐप्पल ने नवीनतम आईओएस 15 के बीटा संस्करण को रोल आउट किया। जेन, जो आईओएस 4 को वापस लाया, का कहना है कि वह अपने खाली समय में आईओएस के साथ टिंकर करना पसंद करती है।

Readalso.

Flipkart Plus मेंबर्स के लिए Flipkart पर Big Saving Day 12 जून की मध्यरात्रि से शुरू होगी।
लूडो गेम क्या है पूरी जानकारी के साथ

ज़ेन ने ट्विटर पर आईओएस 4 ऐप का एक छोटा वीडियो साझा करते हुए लिखा, "ओल्डोस पेश कर रहा हूं - आईओएस 4 को स्विफ्टयूआई में खूबसूरती से बनाया गया है।" उनका कहना है कि ऐप को "जितना संभव हो सके पिक्सेल-परफेक्ट के करीब बनाया गया है। ज़ेन ने यह भी कहा कि ऐप पूरी तरह कार्यात्मक है और इसे दूसरे ओएस के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।" सभी के लिए सीखने, संशोधित करने और आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से खुला स्रोत," उन्होंने कहा।

2010 में Apple द्वारा iOS 4 की घोषणा की गई है। स्थिति यह है कि iOS 4 "iOS" राइज़ के अनुसार चालू हुआ पहला iOS संस्करण है।
This Take By Twitter @zzanehip

ऐप आइकॉनिक होम बटन के साथ "स्लाइड टू अनलॉक" बार को वापस लाता है जो अब iPhones में नहीं देखा जाता है। कहने की जरूरत नहीं है कि ऐप ने ट्विटर पर सभी ऐप्पल प्रशंसकों को उदासीन बना दिया। वास्तव में, पुरानी यादों ने ही ज़ेन को ऐसा ऐप बनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने लिखा, "वास्तव में, सिर्फ पुरानी यादों का प्यार। इस ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है और मैं इसे वापस लाना चाहता हूं, स्विफ्टयूआई की शक्ति का प्रदर्शन करते हुए। उन्होंने अपने ओल्डओएस बीटा ऐप के लिए टेस्टफ्लाइट लिंक भी साझा किया। " एक ट्विटर यूजर ने अपने आईफोन 12 मिनी पर ऐप डाउनलोड किया और वीडियो शेयर किया।

ज़ेन के ऐप का जवाब देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप एक जादूगर हैं।

यह अद्भुत है, अविश्वसनीय है। एक बात मैंने देखी: स्थानीय रूप से डाउनलोड नहीं किए गए ट्रैक (क्लाउड में आईट्यून्स लाइब्रेरी) दिखाई देते हैं लेकिन वास्तव में नहीं चलते हैं। पिट्टी, मुझे संगीत ऐप से बेहतर पसंद है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह ऐप अपने आप में अविश्वसनीय है और मुझे यह पसंद है। लेकिन यह तथ्य कि यह सब स्विफ्टयूआई है, मेरे दिमाग को उड़ा देता है!

2010 में Apple द्वारा iOS 4 की घोषणा की गई है। स्थिति यह है कि iOS 4 "iOS" राइज़ के अनुसार चालू हुआ पहला iOS संस्करण है।

Read Also.

Programming-प्रोग्रामिंग क्या है प्रोग्रामिंग का उपयोग कहां किया जाता है?

HTML & CSS-HTML और CSS क्या है HTML और CSS कैसे सीखें हिंदी में? 

कौन सी Programming Language चुने हिंदी में,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ